Flash News

मोदी की नीतियों को भुनाने में जुटी भाजपा, यूपी में गूंजेगा जयभीम!

April 12, 2017

bheemलखनऊ। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भीम कार्ड को भाजपा भुनाने में लग गई है। ऐसा लग रहा है कि कभी जय श्रीराम के नारे से पहचानी जाने वाली भाजपा अब जयश्रीराम और जयभीम के नारे से लैस होगी। भाजपा की दलित वोट बैंक को पूरी तरह अपने पाले में करने की जुगत रंग लाने लगी है।

कई कार्यकारिणियां भीम ऐप डाउनलोड कराएंगी
भाजपा युवामोर्चा डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में यूपी के सभी जिलों में कैम्प लगाकर 14 अप्रैल को भीम ऐप डाउनलोड कराने का कार्य करेगा। अम्बेडकर जयंती की तैयारी को ध्यान में रखते हुए 46 जिलों में बैठक सम्पन्न हो चुकी है और अगामी 14 अप्रैल को भाजयुमो पूरे प्रदेश में लगभग 800 कैम्प लगाकर एक लाख से अधिक भीम ऐप डाउनलोड कराने का कार्य करेगी।

ई-ट्रान्जेक्शन करने में मदद मिलेगी
भीम ऐप के प्रदेश संयोजक सोनू सिंह ने बताया कि भीम ऐप से लोगों को ई-ट्रान्जेक्शन करने में मदद मिलेगी। इसके साथ ही किसानों व महिलाओं को तथा नौजवानों को एवं अन्य छोटे- छोटे व्यापारियों को डिजिटल अभियान से जुड़ने का संकल्प पूरा कराया जाएगा। भीम ऐप अभियान को सुचारु रूप से चलाने के लिए अमेन्द्र शुक्ला, धनंजय सिंह और शिखा दुबे को सहसंयोजक बनाया गया।

मॉनीटरिंग के लिए क्षेत्रवार जिम्मेदारी दी गयी
भीम ऐप की मॉनीटरिंग के लिए क्षेत्रवार जिम्मेदारी दी गयी। जिसमें गोरखपुर क्षेत्र- आनन्द दुबे, बुन्देलखण्ड- रजनीश मिश्रा, बृज- गणेश शुक्ला, पश्चिम- देवेशराय, काशी- रजनीश तिवारी और अवध- चन्द्रमोहन चौबे को बनाया गया। इसके साथ ही मीडिया की जिम्मेदारी हिमान्शु पाण्डेय, प्रचार प्रसार की केके शाही, सोशल मीडिया की सुमितराजभर, शशांक और शुभम और प्रदेश के विश्वविद्यालयों एवं समस्त महाविद्यालयों की जिम्मेदारी दुर्गेश सिंह सेंगर व अनुराग दुबे को दी गयी।

इनख़बर

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मलयालम डेयीली न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top