Flash News

विद्या ने सोशल मीडिया पर उड़ाया था मजाक, कंगना ने दिया ये जवाब

May 30, 2017

vidya_kangana_story_1024_1496136229_749x421हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का मजाक उड़ाया था. इसके बाद लग रहा था कि दोनों के बीच नोंकझोंक शुरू हो सकती है लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. विद्या द्वारा मजाक उड़ाये जाने पर जवाब कंगना ने हंसते हुए दिया.

पिंकविला के मुताबिक जब कंगना से इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था, ‘हाहा, मैंने पढ़ा वो. विद्या मेरी अच्छी दोस्त है और सच कहूं तो जब बात किसी के मजाक करने की आती है तो मैं बहुत संवेदनशील नहीं हूं’. बता दें कि कंगना की फिल्म ‘सिमरन’ आने वाली है जिसमें कंगना को फिल्म की को- राइटर यानी सह- लेखिका बताया गया है. कुछ दिन पहले ही फिल्म के राइटर असरानी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि ये अपमानजनक है कि क्रेडिट में लेखक का नाम किसी को-राइटर के बाद में डाला जाए. कंगना यह कहती रही हैं कि ‘सिमरन’ के डायरेक्टर हंसल मेहता उनके पास स्क्रिप्ट के तौर पर केवल एक लाइन लेकर आए थे जिसे उन्होंने (कंगना ने) डेवलप किया है.

इसके बाद विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके हाथों में क्रेडिट कार्ड है. जिससे माना जा रहा है कि यह तस्वीर विद्या ने कंगना का मजाक उड़ाते हुए पोस्ट की है. इस तस्वीर के साथ विद्या ने लिखा ‘क्रेडिट की जरूरत किसे है जब आपका डायरेक्टर आपको ये कार्ड देता है, थैंक्यू सुरेश त्रिवेनी’. बता दें कि विद्या बालन फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में काम कर रही हैं जिसके डायरेक्टर सुरेश त्रिवेनी हैं.
आज तक

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मलयालम डेयीली न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top