Flash News

पिता ने बच्ची को सजा के लिए घर से बाहर किया, 3 साल की बच्ची हो गई लापता

October 10, 2017

Sherin+Mathews

वाशिंगटन: अमेरिकी राज्य टेक्सास में एक पिता ने अपनी तीन साल की बेटी को दूध न पीने पर आधी रात को घर के बाहर खड़ा कर दिया, जिसके बाद बच्ची लापता हो गई. रिचर्ड्सन पुलिस विभाग ने फेसबुक पर लिखा, “शेरिन मैथ्यूस को उसके पिता वेस्ली ने आखिरी बार सनिंगडेल के 900 ब्लॉक स्थित घर के पिछवाड़े में देखा था.” सार्जेट केविन पेर्लिच ने ‘क्रोन डॉट कॉम’ को सोमवार सुबह बताया, “बच्ची शनिवार रात लगभग तीन बजे से लापता है. उसके पिता ने दूध न खत्म करने की सजा के तौर पर उसे डलास में अपने घर के बाहर की गली से लगे एक पेड़ के पास खड़े रहने के लिए कहा.”

wesley mathews1बेटी को वहीं खड़ा करने के बाद वेस्ली मैथ्यूज घर के अंदर चले गए और वह 15 मिनट बाद दोबारा उसी स्थान पर गए तब उन्हें वहां बेटी खड़ी नहीं मिली. मैथ्यूज ने पुलिस को पांच घंटे बाद अपनी लापता बेटी की सूचना दी. केविन ने कहा कि उनकी प्रतिक्रिया संदिग्ध लग रही थी. बच्ची के लापता होने की स्थिति में जैसी प्रतिक्रिया सामान्यतया मां-बाप की होती है, उनकी प्रतिक्रिया वैसी नहीं थी.

वेस्ली को बच्ची को त्यागने और उसके जीवन को खतरे में डालने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद रविवार को उन्हें बॉंन्ड पर रिहा कर दिया गया. मैथ्यूज ने जांचकर्ताओं को बताया कि गली में भेंड़िए देखे गए थे, लेकिन जांचकर्ताओं ने कहा कि ऐसा कोई संकेत नहीं मिला है, जिससे लगे कि कोई और बच्ची को उठा ले गया हो.

‘एनबीसी’ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मामले की तह तक पहुंचने के लिए जांचकर्ताओं ने परिवार के तीन वाहनों, सेलफोन और लैपटॉप को जब्त कर लिया है. जांच के लिए शेरिन मैथ्यूज की बड़ी बहन को सोमवार को एहतियातन हिरासत में भी रखा गया.

पुलिस के बयान के अनुसार, “शेरिन को विकास संबंधी समस्या और बोलन में दिक्कत थी. उसे आखिरी बार गुलाबी रंग के टॉप, काले रंग के पाजामा और गुलाबी फ्लिप फ्लॉप (चप्पल) पहने हुए देखा गया था. मैथ्यू परिवार ने दो साल पहले भारत के एक अनाथालय से लड़की को गोद लिया था.” (आईएएनएस)

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top