Flash News
കൊച്ചി വിമാനത്താവളത്തില്‍ പ്രതിഷേധക്കാര്‍ക്ക് മുമ്പില്‍ മുട്ടുമടക്കി മുംബൈയിലേക്ക് തിരിച്ചുപോയ തൃപ്തി ദേശായിക്കെതിരെ മുംബൈ വിമാനത്താവളത്തിലും പ്രതിഷേധം   ****    രാത്രി നിയന്ത്രണം ലംഘിക്കാന്‍ മലകയറിയ ശശികല അറസ്റ്റില്‍; സംസ്ഥാന വ്യാപകമായി ഇന്ന് ഹര്‍ത്താല്‍   ****    മീ ടൂ ഏഷ്യാനെറ്റിലും; മുന്‍ മാധ്യമപ്രവര്‍ത്തക തന്റെ ദുരനുഭവം പങ്കുവെച്ച് ഫെയ്സ്ബുക്കില്‍   ****    പ്രളയക്കെടുതി: കേരള മുസ്‌ലിം കമ്മ്യൂണിറ്റി അസോസിയേഷന്‍ 25 ലക്ഷം രൂപ നല്‍കി   ****    മുന്‍ എം.എല്‍.എ ഫ്രാന്‍സിസ് ജോര്‍ജിന് എയര്‍പോര്‍ട്ടില്‍ ബിനു പൂത്തുറയുടെ നേതൃത്വത്തില്‍ സ്വീകരണം നല്‍കി   ****   

कंडोम न इस्तेमाल करने के लिए मर्द बनाते हैं ये अजीबोगरीब बहाने

October 28, 2017

201710281948035124_excuses-of-men-for-not-using-protection_SECVPF

हेल्दी रिलेशनशिप यानि आपके और आपके पार्टनर के बीच गहरा और प्यार भरा संबंध और इन संबंधो में यौन क्रीड़ा तो हो ही जाती है। लेकिन पार्टनर के साथ हेल्‍दी रिलेशनशिप को बनाएं रखने के लिए सुरक्षित यौन सम्‍बंध आवश्‍यक होता है। हालांकि, यौन सम्‍बंधों को सुरक्षित बनाने या गर्भ न धारण करने की स्थिति में अक्‍सर महिलाओं को ही आगे आना पड़ता है। पुरूषों को शारीरिक सम्‍बंध बनाने के दौरान किसी भी प्रकार का बंधन पंसद नहीं आता है और शायद यही कारण है कि वे कभी कंडोम का यूज करके सेक्‍स को एंजाय नहीं कर पाते हैं।

आइए जानते है कंडोम न लगाने के लिए पुरूषों के द्वारा दिए जाने वाले एक्‍सक्‍यूज:

प्‍लास्टिक है- कई पुरूष अपनी पार्टनर को कहते है कि कंडोम पहनने से उन्‍हे प्‍लास्टिक जैसा लगता है और इससे उनका मज़ा आधा हो जाएगा।

तुम्‍हारा सेफ पीरियड चल रहा है- अगर पार्टनर को पीरियड नहीं हो रहे हैं तो पुरूष उस समय को सेफ पीरियड बताकर कंडोम नहीं लगाते है और बोलते है कि कुछ नहीं होगा।

कंडोम फट जाते हैं- जो साथी बच्‍चा न होने के लिए कंडोम का इस्‍तेमाल करते है, उनके पुरूष पार्टनर अक्‍सर ये राय सामने रखते है कि कंडोम भी सुरक्षित नहीं होते हैं, ये फट जाते है। इससे बेहतर होगा कि तुम गोलियों का सेवन करो।

तुम दवाईयां खा लो- जिन पुरूषों में अंह ज्‍यादा होता है, वे अक्‍सर अपनी पार्टनर को सलाह देते है कि यौन सम्‍बंध सिर्फ मजे के लिए होता है, इसे लगाकर सुख उठाओ और बचने के लिए गोलियां खा लो। तुम गोलियों का सेवन कर सकती हों और इससे हमारे रिलेशन के चार्म पर कोई असर भी नहीं पड़ेगा।

तुम्‍हें मजा नहीं आएगा- अक्‍सर पुरूष फोरप्‍ले के बाद ये बात सामने रखते है कि अगर मैं कंडोम लगा लूंगा तो तुम्‍हे संतुष्टि नहीं मिलेगी और फीमेल मान जाती हैं।

मैं कंट्रोल कर लूंगा- पुरूषों का मानना होता है कि वे खुद पर कंट्रोल कर सकते है और वह पार्टनर को प्रेग्‍नेंट होने से बचा लेगें।

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top