Flash News

मच्छरों के चक्कर में फंसे सौरव गांगुली, कोलकाता नगर निगम भेजगा नोटिस

November 23, 2017

saurav_

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को मच्छरों ने मुश्किल में डाल दिया है. अब उनको जल्द ही नगर निगम का नोटिस भी जारी होने वाला है. दरअसल, कोलकाता नगर निगम ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के घर डेंगू फैलाने वाले मच्छरों का लार्वा पाया है, जिसके बाद उन्हें नोटिस भेजने का फैसला किया है.

सौरभ के बड़े भाई और पूर्व रणजी खिलाड़ी स्नेहाशीष को डेंगू होने का पता चला है और उनका अभी शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. कोलकाता नगर निगम की मेयर परिषद (स्वास्थ्य) के सदस्य अतिन घोष ने बताया, ‘‘हमें 19 नवंबर को जांच के दौरान बेहाला में गांगुली के घर से डेंगू के मच्छरों का लार्वा मिला था और हमने उनसे जगह को साफ रखने को कहा था.’’

घोष ने बताया कि गुरुवार को हुए निरीक्षण में कोलकाता नगर निगम के अधिकारियों ने गांगुली के घर के बड़े परिसर में डेंगू के मच्छरों के लार्वा देखे. उन्होंने इस संबंध में जारी सुझाव का पालन तक नहीं किया, जिसके चलते मच्छरों के लार्वा मिले हैं. घोष ने बताया कि अब नियमों के मुताबिक सौरभ गांगुली को नोटिस भेजा जाएगा.

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली को बुधवार को ही कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. अस्पताल के एक सीनियर अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है.

उन्होंने बताया, ”स्नेहाशीष गांगुली को शरीर में दर्द और बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जांच के बाद उनको डेंगू होने की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत पहले से बेहतर है.”

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top