Flash News
മാധ്യമ പ്രവര്‍ത്തകന്‍ ഏലിയാസ് മാര്‍ക്കോസ് (66) നിര്യാതനായി   ****    വിവാദങ്ങള്‍ വിട്ടൊഴിയാത്ത ‘ആമി’ എന്ന സിനിമയെക്കുറിച്ച് കമല്‍   ****    ആദിയുടെ ഷൂട്ടിംഗ് തിരക്കുകള്‍ കഴിഞ്ഞു; പ്രണവ് മോഹന്‍‌ലാല്‍ യാത്രയിലാണ്….ഹിമാലയസാനുക്കളിലേക്ക് !   ****    കേരളത്തിലെ ആദ്യ കമ്മ്യൂണിസ്റ്റ് സര്‍ക്കാരിനെ അട്ടിമറിച്ച് ഇ.എം.എസ്സിനെ താഴെയിറക്കാന്‍ പട്ടം താണുപിള്ളയുടെ നേതൃത്വത്തില്‍ ഗൂഢാലോചന നടന്നെന്ന്; വിവാദവിവരങ്ങളടങ്ങിയ പുസ്തകം അണിയറയില്‍ ഒരുങ്ങുന്നു   ****    നോര്‍ത്ത് ഈസ്റ്റ് അമേരിക്കന്‍ ഭദ്രാസന ഫാമിലി കോണ്‍ഫറന്‍സ് രജിസ്‌ട്രേഷന്‍ കിക്ക് ഓഫും റാഫിള്‍ വിതരണവും നടത്തി   ****   

मेघालय, मिजोरम में आज कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे पीएम

December 15, 2017

modi

शिलांग/एजल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिजोरम और मेघालय की यात्रा करेंगे और कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। पीएम ने कहा कि इन परियोजनाओं से पूर्वोत्तर की विकास यात्रा को नई रफ्तार मिलेगी।

यात्रा से पहले प्रधानमंत्री ने कल ट्वीट कर कहा कि ‘मोहक और उमंग से भरा पूर्वोत्तर बुला रहा है। कल मिजोरम और मेघालय की यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं जहां कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा। ये परियोजनाएं पूर्वोत्तर की विकास यात्रा को रफ्तार प्रदान करेंगी।’’ मोदी ने कहा कि एजल में कल तुइरियाल जलविद्युत परियोजना को राष्ट्र को समर्पित करते हुए उन्हें गर्व की अनुभूति होगी।

उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि इस परियोजना का पूरा होना मिजोरम की जनता के लिए वरदान है। प्रधानमंत्री ने कहा कि शिलांग में वह शिलांग-नांगस्टोइन-रांगजेंग-तुरा रोड का उद्घाटन करेंगे। यह परियोजना सड़क संपर्क और आर्थिक विकास को बढ़ावा देगी।

वे मेघालय में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम पूर्वोत्तर में अपार संभावनाएं देखते हैं और क्षेत्र के समग्र विकास के लिए हरसंभव प्रयास करने को प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्रालय ने 100 करोड़ रुपये का नॉर्थईस्ट वेंचर कैपिटल फंड बनाया है। मोदी ने कहा कि मैं इस निधि से उद्यमियों को चेक वितरित करुंगा। पूर्वोत्तर के युवाओं के बीच उद्यमशीलता की भावना क्षेत्र के सशक्तीकरण के लिए लाभदायक है।

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top