Flash News

‘मां की मौत के बात पिता करते थे गलत काम’

January 22, 2018 , सन्ध्या माथुर

Untitled

कानपुर देहात। कहते हैं कि बिटिया सबसे ज्यादा प्यार अपने पिता को करती है। दोनों के बीच का रिश्ता काफी पावन माना जाता है, लेकिन कानपुर देहात में एक पिता ने अपनी सगी बेटी के साथ ऐसा काम किया की सारे रिश्ते बेमानी साबित हो गये।

दरअसल कानपुर देहात में एक पिता अपनी बेटी के साथ कई महीनों तक दुष्कर्म करता रहा, जिसकी वजह से वो गर्भवती हो गयी। पिता की हरकतों की वजह से बेटी अपनी नानी के घर चली गयी। जब उसका पिता उसको लेने पहुंचा तो बेटी ने अपने पिता के साथ जाने से इंकार कर दिया तब भाई ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लड़की से ली, तो पिता की यह शर्मनाक हरकत लोगों को पता चली।

कई महीनों से कर रहा था दुष्कर्म
जिले के शिवली कस्बे में रहने वाले इस सख्श ने पिता बेटी के रिश्ते को शर्मशार कर दिया। पिछले कई महीनों से लगातार अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता नाबालिक लडकी ने बताया कि वह अपने पिता और दो भाईयों के साथ रहती थी। वहीं, उसकी मां की मौत आठ महीने पहले हो चुकी थी, जिसके बाद से ही वह अपने पिता और दो भाईयों के साथ रहा करती थी। मां की मौत के बाद वह पहली बार अपनी नानी के घर बरौर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में खिचड़ी खाने को आई थी और वह दूसरे दिन अपने भाई के साथ आपने घर वापस जा रही थी।

जबरदस्ती घर ले जा रहे थे भाई व पिता
बताया गया कि आचानक दोनों लोगों में आपस में झगड़ा हो गया, जिसके बाद भाई अपनी बहन को छोड कर चला गया और वह वह वापस आपनी नानी के घर आ गई। लेकिन, जैसे ही पिता को यह बात पता चली कि उसकी बेटी घर नहीं आई तो वह खुद लेने चला आया और लड़की को जबरदस्ती ले जाने लगा, लेकिन नाबालिक लड़की घर न जाने के लिए जिद करती रही, जिसके बाद लड़की के भाई ने 100 डायल पर फोन कर पुलिस को बुला लिया।

डर के कारण किसी को नहीं बताई बात
मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूरे मामले की जानकारी नाबालिक लड़की से ली तो जो बात लड़की ने पुलिस वालों को बताया उससे लोगों के होश उड़ गए। नाबालिक ने बताया कि मेरी मां की आठ माह पहले मौत हो चुकी है, जिसके बाद से जब भी पिता घर में अकेले रहते थे तो मेरे साथ गलत काम करते थे। मैं डर के कारण किसी से नहीं बोल पाती थी।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
पीड़िता ने बताया कि मैं प्रेगनेन्ट भी हूं और इसी कारण से मैं घर नहीं जा रही हूं कि वह फिर से मेरे साथ गलत काम करेंगे। वही, पूरे मामले पर सीओ एके जायसवाल का कहना है कि पीड़िता ने अपने पिता के खिलाफ तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को जेल भेज दिया है।

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top