Flash News

फ‍िल्‍म पद्मावत को लेकर अखिलेश के निशाने पर योगी सरकार

January 25, 2018 , करिश्मा दुबे

yogi

लखनऊ। फ‍िल्‍म पद्मावत को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है। भारी विरोध और हिंसक प्रदर्शन के बीच आज यह फ‍िल्‍म रिलीज हो रही है। प्रदेश के विभिन्‍न जिलों में हो रहे हिंसक प्रदर्शन पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

राजधानी लखनऊ समेत दूसरे जिलों में जिस तरह से हिन्दू समाज पार्टी और करणी सेना द्वारा हिंसक प्रदर्शन किया गया उसके बाद योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला। ट्वीट के ज़रिए अखिलेश ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि जब सरकार को ये पता था की फ़िल्म को लेकर करणी सेना समेत कई संगठन हिंसक विरोध करने पर उतारू है, तो उसको पहले से ही इसको लेकर एहतियात बरतना चाहिए था।

गौरतलब है कि करणी सेना द्वारा लगातार फिल्म का विरोध किया जा रहा है। करणी सेना का कहना है कि इसमें ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है। करणी सेना फिल्म पद्मावत पर बैन की मांग कर रहा है। मेरठ, मथुरा, आगरा कई शहरों में रिलीज से एक दिन पहले हिंसक प्रदर्शन हुआ। सिनेमा हाल मालिक डरे हुए हैं।

इसी सिलसिले में सिनेमा ऑर्नस एंड एक्जिविटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है। इसमें पद्मावत की रिलीज के दौरान थियेटर्स के बाहर पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की गई है। एसोसिएशन ने थियेटर्स को सलाह दी है कि वे पूरी सुरक्षा तय होने के बाद ही फिल्म रिलीज करें।

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top