- Malayalam Daily News - http://www.malayalamdailynews.com -

जब प्रधानमंत्री मोदी ने कनाडाई PM की बेटी के कान पकड़े !

201802222255103820_PM-Modi-Shares-moment-with-Justin-Trudeau_SECVPF

नई दिल्ली। भारत दौरे पर आए कनाडा के 46 वर्षीय प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और पीएम नरेंद्र मोदी की अभी तक मुलाकात नहीं हुई है। इस बात को लेकर मीडिया में तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं।

हालांकि, मीडिया की तमाम अटकलों के बीच पीएम मोदी ने अपने आधिरकारिक ट्विटर अकाउंट से वर्ष 2015 की एक पुरानी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में पीएम मोदी, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और उनकी बेटी एल्ला ग्रेस नजर आ रहे हैं।

क्या लिखा PM मोदी ने
पीएम मोदी ने इस तस्वीर के साथ लिखा है “मुझे आशा है कि पीएम ट्रूडो की सपरिवार भारत यात्रा आनंददायक रही होगी। मैं खास तौर से पीएम ट्रूडो के बच्चों ज़ेवियर, एल्ला ग्रेस और हैडरीन से मिलना चाहता हूं। वर्ष 2015 की कनाडा दौरे पर ली गई ये तस्वीर जब मैं पीएम ट्रूडो और एल्ला ग्रेस से मिला था।”

इसी बीच पीएम जस्टिन ट्रूडो ने अमृतसर दौरे पर विभाजन संग्रहालय (पार्टिशन म्यूजियम) से कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीर में नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आ रहे हैं।

मोदी

सरकार ने खारिज किया अनदेखी का आरोप
बता दें कि पीएम ट्रूडो के गुजरात दौरे पर भी पीएम मोदी के साथ ना होने पर मीडिया में इसे अनदेखी करार दिया गया था। हालांकि, बाद में सरकार के प्रतिनधियों ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया था।

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहा ट्रूडो परिवार
पीएम जस्टिन ट्रूडो अपने भारत दौरे पर अब तक गुजरात और उत्तर प्रदेश, पंजाब और का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान सोशल मीडिया में उनकी अपने परिवार समेत कई तस्वीरें सुर्खियों में रहीं।

[6] [7] [8] [9] [10]