Flash News

कांग्रेस की पिछली चार पीढ़ियों से ज्यादा काम भाजपा ने चार सालों में किया : अमित शाह

February 27, 2018

201802270841290996_amit-shah-slams-rahul-in-karnataka_SECVPF

बिदर (कर्नाटक)। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कर्नाटक में एक रैली के दौरान कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी का मजाक बनाते हुए, उनकी नकल की और कांग्रेस पार्टी पर तंज कसे।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले चार सालों में जितना काम किया है, उतना काम गांधी परिवार की पिछली चार पीढ़ियों ने भी नहीं किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने केवल 10 सदस्यों के साथ पार्टी की शुरूआत की थी, लेकिन अब 11 करोड़ सदस्यों के साथ दुनिया में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के रूप में खड़ी है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री पर शाह का वार
कांग्रेस पार्टी पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में सिद्धारमैया की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार पिछले पांच साल में कानून व्यवस्था के संबंध में पूरी तरह से विफल रही है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर शाह ने कहा की उनकी पार्टी राज्य में सत्ता पर काबिज होगी।

कर्नाटक में कानून व्यवस्था बिलकुल खराब
शाह ने कहा कि कर्नाटक सरकार सभी मोर्चों में विफल रही है, यहां पर कानून व्यवस्था और विकास पूरी तरह से विफल हो गया है। भ्रष्टाचार के मामलों में वृद्धि हो रही है। भ्रष्टाचार और सिद्धारमैया सरकार का पर्याय बन गया हैं। कर्नाटक कुछ राज्यों में से एक है, जहां कांग्रेस पार्टी सत्ता में है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव इस साल के अप्रैल मई में होने है।

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top