Flash News
പ്രളയദുരന്തം കാരണമാണ് മറുപടിക്ക് വൈകിയതെന്ന് ഡബ്ല്യുസിസിയ്ക്ക് എ‌എം‌എം‌എയുടെ വിചിത്ര മറുപടി; ദിലീപ് അഞ്ച് കോടി രൂപ സംഘടനക്ക് നല്‍കിയിട്ടുണ്ടെന്ന് മഹേഷ്; അതുകൊണ്ട് വിധേയത്വം കാണിക്കണമെന്ന്   ****    ടെക്‌സസില്‍ ജന്മദിനാഘോഷത്തിനിടയില്‍ വെടിവയ്പ്; നാലു മരണം   ****    ഫ്രാങ്കോ മുളയ്ക്കലിന്റെ ജാമ്യം; കുറുവിലങ്ങാട് മഠത്തില്‍ കന്യാസ്ത്രീകള്‍ ഭീതിയില്‍; ജലന്ധറില്‍ നിന്ന് പുതിയ രണ്ട് കന്യാസ്ത്രീകളെ മഠത്തിലെത്തിച്ചതില്‍ ദുരൂഹതയുണ്ടെന്ന് സിസ്റ്റര്‍ അനുപമ   ****    ശബരിമലയ്ക്ക് പിറകെ മുസ്ലിം പള്ളികളിലെ സ്ത്രീ പ്രവേശനവും വിവാദത്തില്‍; സിസ സംഘടന അദ്ധ്യക്ഷ വി പി സുഹ്റക്ക് സൈബര്‍ ഭീഷണി   ****    ജമാല്‍ ഖഷോഗിയുടെ കൊലപാതകം- സൗദിയുടെ പങ്ക് വ്യക്തമായാല്‍ കര്‍ശന നടപടിയെന്ന് ട്രമ്പ്   ****   

BJP मंत्री के भाई ने महबूबा मुफ्ती को कहे अपशब्द, FIR दर्ज

May 22, 2018

mufti

नई दिल्ली : कठुआ गैंगरेप मर्डर केस में आरोपियों के समर्थन में रैली निकालने के बाद दबाव में जम्मू एवं कश्मीर कैबिनेट से इस्तीफा देने वाले BJP नेता चौधरी लाल सिंह के भाई ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को अपशब्द कह डाले. जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने सोमवार चौधरी लाल सिंह के भाई रजिंदर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

रजिंदर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को अपशब्द कहते सुने जा रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने राजिंदर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि उनका यह कृत्य स्वीकार नहीं किया जा सकता.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रजिंदर सिंह एक छोटी सी रैली को संबोधित कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह अपने वाहन की छत पर बैठे हुए हैं और नारे लगवा रहे हैं.

उनके सामने मैदान में बैठे कुछ लोगों के हांथ में तिरंगा भी है और वे रजिंदर सिंह के नारों पर महबूबा मुफ्ति के लिए हाय-हाय के नारे लगा रहे हैं. लेकिन नारे लगवाते लगवाते रजिंदर सिंह मुख्यमंत्री के लिए ऐसी बातें कह गए, जो अमर्यादित हैं.

जम्मू एवं कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने रजिंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया चौधरी राजिंदर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और इसमें आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वहीं उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, ‘यह अस्वीकार्य भाषा है, जो महबूबा मुफ्ती के खिलाफ इस्तेमाल की गई है. मैं इसकी आलोचना करते हुए पुलिस से उस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करता हूं.’

बता दें कि चौधरी लाल सिंह के अलावा राज्य कैबिनेट में शामिल रहे भाजपा के एक अन्य मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा को भी कठुआ केस के आरोपियों के समर्थन में हिंदू एकता मंच द्वारा आयोजित एक रैली में शामिल होने के बाद दबाव में मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा.

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मलयालम डेयीली न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top