Flash News

राशिफल 26 अगस्त

August 26, 2018

RASH-2-2-22-11-4-7-14-1

मेष
मित्रों के साथ आमोद-प्रमोद का दिन है। उपहार मिलने का योग है। लेकिन दोस्तों पर खर्च भी करना होगा। आज नए मित्र भी बन सकते हैं। संतानों से लाभ होगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी।

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन नौकरी करनेवालों के लिए शुभ है। नए कार्य का आयोजन सफलतापूर्वक कर सकेंगे। उच्चाधिकारियों की कृपादृष्टि आप पर रहेगी। पदोन्नति भी हो सकती है। अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। सरकारी लाभ मिलेगा।

मिथुन
शरीर में थकान और आलस्य रहने से कार्य करने में उत्साह नहीं होगा। पेट सम्बंधित रोगों से परेशानी हो सकती है। नौकरी और व्यापार में विपरीत परिस्थितियां रहेंगी। अधिकारी नाराज हो सकते हैं। खर्च अधिक होगा।

कर्क
पारिवारिक सदस्यों के साथ वाद-विवाद न करिएगा। वाणी पर तथा क्रोध पर संयम रखें। अधिक खर्च होने की भी संभावना है। निषेधात्मक तथा अनैतिक कार्यो से दूर रहें। ईश्वर का स्मरण तथा आध्यात्मिकता लाभदायी होंगे।

सिंह
पति-पत्नी के बीच में तनाव हो सकता है। निरर्थक चर्चा या विवाद में मत ना उलझें। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में सफलता कम मिलेगी। साझेदारों के साथ उलझने से बचें। सामाजिक तथा बाह्य क्षेत्र में यश मिलने की संभावना कम है।

कन्या
स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा। मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे। कार्य-संपन्नता के कारण आपको यश मिलेगा। खर्च अधिक हो सकता है।

तुला
आप का दिन मध्यम फलदायी होगा। संतानो की चिंता आपको सताएगी। विद्या-अभ्यास में बाधाएं आएंगी। वाद-विवाद या बौद्घिक चर्चा से दूर रहिएगा। मानभंग हो सकता है। प्रवास टालिएगा।

वृश्चिक
आज शांत चित्त से दिन बिताने की गणेशजी सलाह देते हैं। चिंतातुर मन तथा अस्वस्थ शरीर आपको व्यग्र कर सकता है। सम्बंधियो के साथ मनमुटाव हो सकता है। आर्थिक हानि की संभावना है।

धनु
नए कार्य के प्रारंभ के लिए आज का दिन शुभ है। भाई-बंधुओ से मेल-जोल में वृद्धि होगी तथा परिजनों के साथ प्रवास का आयोजन हो सकता है। आरोग्य अच्छा रहेगा। भाग्य में वृद्धि होने की संभावना है। सामाजिक दृष्टि से मान-सम्मान मिलेगा।

मकर
वाणी पर संयम रखें नहीं तो अपनों से वाद-विवाद हो सकता है। शेयर-सट्टे में पूँजी-निवेश करने का आयोजन आप कर पाएंगे। आरोग्य मध्यम रहेगा। आंखों में पीडा होने की संभावना है। विद्यार्थियों को पढाई में अधिक ध्यान देना होगा।

कुंभ
आज का दिन शुभ फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिक तथा मानसिक रुप से आप प्रसन्न रहेंगे। भौतिक तथा आध्यात्मिक दृष्टि से आपको अच्छा अनुभव हो सकता है। भेंट उपहार मिलने पर आप आनंदित होंगे।

मीन
लोभ या लालच में न फंसने की गणेशजी सलाह देते हैं। आर्थिक विषय में बहुत सावधानी बरतिएगा। पूंजी-निवेश और कागजातों के मामले में सावधानी रखिएगा। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च हो सकता है।

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top