Flash News
ശബരിമലയില്‍ പ്രക്ഷോഭത്തിനൊരുങ്ങുന്ന ബിജെപി നേതാക്കളെ കരുതല്‍ തടങ്കലില്‍ വെക്കാന്‍ പോലീസ് പദ്ധതിയിടുന്നു; ദേശീയ നേതാക്കളെ ശബരിമലയിലെത്തിക്കാന്‍ ബിജെപിയും തയ്യാറെടുക്കുന്നു   ****    ഇരുമുടിക്കെട്ടിനോട് അനാദരവ് കാണിക്കുന്നവരാണ് പ്രശ്നക്കാര്‍; അവരെത്തുന്നത് മനഃപ്പൂര്‍‌വ്വം പ്രശ്നങ്ങളുണ്ടാക്കാനാണെന്ന് ദേവസ്വം ബോര്‍ഡ് പ്രസിഡന്റ്   ****    ബിജെപിയുടെ തന്ത്രം പിഴച്ചു; രാഷ്ട്രീയ നേട്ടത്തിന് കെ. സുരേന്ദ്രന്‍ ശബരിമലയില്‍ കാണിച്ചത് ആചാര ലംഘനം; ഇരുമുടിക്കെട്ട് സുരേന്ദ്രന്‍ തന്നെ താഴെയിടുന്ന ദൃശ്യങ്ങള്‍ പുറത്ത്   ****    രാഷ്ട്രീയ കലാപത്തിന് ഇരുമുടിക്കെട്ട് ഉപയോഗിച്ച കെ. സുരേന്ദ്രന്റെ ദുഷ്ടമനസ്സ് ജനം തിരിച്ചറിഞ്ഞുവെന്ന് തോമസ് ഐസക്   ****    പ്രതിപക്ഷ എംഎല്‍എമാര്‍ പമ്പയിലെത്തി; സുരക്ഷയുടെ പേരില്‍ പൊലീസ് നടത്തുന്ന നിയന്ത്രണങ്ങള്‍ അസൗകര്യങ്ങള്‍ മറച്ചുപിടിക്കാനെന്ന് എംഎല്‍എമാര്‍   ****   

स्ट्रेस से बचें, पहले ही डिसाइड कर लें अपना ब्राइडल हेयरस्टाइल

October 19, 2018

bridal-introशादी के लंहगे से लेकर, ब्राइडल मेकअप किट यहां तक कि जूलरी भी आप अडवांस में फाइनल कर लेती हैं तो फिर आप अपने ब्राइडल हेयर लुक को कैसे नजरअंदाज कर सकती हैं। ऐसे बहुत से कारण हैं जिसकी वजह से आपको शादी वाले दिन से पहले ही अपनी ब्राइडल हेयरस्टाइल फाइनल कर लेनी चाहिए…

बहुत ज्यादा भारी न हो
जब आप ब्राइडल हेयरस्टाइल के बारे में सोचती हैं तो यह बात भी आपको जहन में जरूर रखनी चाहिए कि जूलरी, दुपट्टा और भारी हेडगेअर आपके लुक में शामिल है इसलिए आपकी हेयरस्टाइल भी इसके अकॉर्डिंग होनी चाहिए। इन सारी बातों को ध्यान में रखते हुए आपका ब्राइडल हेयर लुक आकर्षक होना चाहिए जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा दे।

सही स्टाइलिस्ट चुनें
आपकी शादी का दिन आपकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन होता है। उस दिन करने को बहुत कुछ होता है और वक्त कम। ऐसे में एक ब्राइडल टीम का होना बहुत जरूरी है जो यह समझ सके कि आपके ऊपर क्या अच्छा लगेगा और क्या नहीं। अगर आप किसी अच्छे हेयर स्टाइलिस्ट को जानती हैं जिसपर आप भरोसा कर सकती हैं तो उसे पहले से ही तैयार रखें और अगर आपके पास हेयर स्टाइलिस्ट नहीं है तो अडवांस में ही अच्छे स्टाइलिस्ट से मिलकर उसे हायर कर लें।

नो सरप्राइज
अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें सरप्राइज बहुत पसंद होता है तो यकीन मानिए आप अपनी शादी के दिन एक भी सरप्राइज नहीं चाहेंगी। हर चीज की प्री-प्लानिंग कर लेने से आपका काफी समय बचता है और इससे आप मेकअप और साज-सज्जा को ज्यादा समय दे पाएंगी।

तैयारी के लिए समय बचाएं
अपने लुक को पहले से फाइनल कर देने से शादी वाले दिन हर चीज को इकट्ठा करना आसान हो सकता है। हेयरकट या हेयरकलर स्टाइल के अनुसार पहले से ही तय होना चाहिए और अगर आप बालों में एक्सटेंशन ऐड कर रही हों तो यह बेहद जरूरी है कि आपका हेयर स्टाइलिस्ट उसे पहले से ही तैयार रखे।

Print This Post Print This Post
To toggle between English & Malayalam Press CTRL+g

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read More

Scroll to top