साड़ी पहनने के इस अंदाज पर लोग होंगे फिदा, आप भी करें ट्राई

sareeकल शादी है और शादी में आपको साड़ी पहननी है। लेकिन क्या आप अपनी खूबसूरत साड़ी वही पुराने और घिसे-पिटे अंदाज में पहनेंगी ? हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिनको अपना कर आप नए और स्टाइलिश तरीक से साड़ी पहन सकेंगी।

ब्लाउज की जगह क्रॉप टॉप पहनें- अपनी साड़ी स्टाइल को फंकी लुक देने के लिए ब्लाउज की जगह क्रॉप-टॉप पहनें। क्रॉप-टॉप आप अपने फैशन सेंस के हिसाब से चुन सकती हैं। साड़ी से मिलता हुआ या फिर कंट्रास्ट में भी क्रॉप-टॉप पहन सकती हैं।

जैकेट करें ट्राई- आप अपनी साड़ी स्टाइल को जैकेट से भी अनोखा बना सकती हैं। वेलवेट, डेनिम या कॉलर जैकेट साड़ी के साथ खूब फबेंगे। आप प्लेन साड़ी को सेक्सी दिखाने के लिए एंब्रॉयडरी वाली जैकेट ट्राई कर सकती हैं। यह रॉयल लुक देता है।

बेल्ट लगाएं- साड़ी पर बेल्ट ? जी हां, यह आपको बेहद क्लासी लुक देगा। सही बेल्ट का इस्तेमाल आपको साड़ी में एक स्टाइलिस्ट लुक देगा। मेटल बेल्ट या फिर अलंकृत बेल्ट भी चुन सकते हैं। इसे आप वेस्टलाइन से थोड़ी ऊपर पहनें। यही नहीं बेल्ट पल्लू गिरने से भी बचाता है।

पेटीकोट नहीं बल्कि ये पहनें- अपनी साड़ी को प्लाजो, धोती पैंट या फिर जींस के साथ पहनें। पहले साड़ी को पेटीकोट के साथ पहना जाता था। लेकिन आप इन स्टाइल के साथ भी अपनी साड़ी को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Related posts

Leave a Comment