सलमान खान से मिलना चाहती थीं एक्ट्रेस, 10 दिन तक सो नहीं पाई थीं हेमा….

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक सलमान खान कई बार विवादों में आ चुके हैं। हाल ही में, सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की एक्ट्रेस हेमा शर्मा ने भाईजान के सिक्योरिटी गार्ड पर अपमानित करने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस हेमा शर्मा, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। भले ही उन्होंने सलमान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘दबंग 3’ में काम किया हो, लेकिन उन्हें भाईजान के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका नहीं मिला। वह बस एक्टर से मिलना चाहती थीं और उनके साथ एक फोटो खिंचवाना चाहती थीं, लेकिन ऐसा हो न सका। साथ ही उन्हें सेट पर अपमानित भी किया गया।

सलमान खान से मिलना चाहती थीं एक्ट्रेस

जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, हेमा शर्मा ने साल 2019 में आई फिल्म ‘दबंग 3’ के सेट पर अपने साथ हुए अपमान पर बात की और कहा- “मैं सलमान खान से मिलना चाहती थी। इसलिए मैं इस अवसर के लिए बहुत खुश और शुक्रगुजार थी, लेकिन सलमान खान के साथ सीन न होने के बाद मैं निराश हो गई थी। शूटिंग के बाद मैं सलमान खान से सिर्फ मिलना चाहती थी।”

क्यों सलमान के सेट पर अपमानित हुईं एक्ट्रेस?

हेमा शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंन करीब 50 लोगों से सलमान खान से मिलने का चांस मांगा और फिर बिग बॉस में नजर आ चुके पंडित जनार्दन ने उनकी मदद की। हालांकि, इस दौरान उनके साथ मिसबिहैव हुआ। हेमा ने कहा- “उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया कि ऐसा होगा और हम सलमान खान से मिलने गए। मैं आपको बता नहीं सकती कि मेरे साथ कितना बुरा बर्ताव किया गया। मुझे कुत्ते की तरह बाहर निकाल दिया गया, सिर्फ इसलिए कि मैं उनके साथ एक तस्वीर क्लिक कराना चाहती थी।”

10 दिन तक सो नहीं पाई थीं हेमा

हेमा शर्मा ने बताया कि उनके साथ-साथ पंडित जनार्दन को भी अपमानित किया गया, साथ ही उन्हें धमकी दी गई कि सलमान के सेट पर उनकी एंट्री बैन कर दी जाएगी। हेमा ने आगे कहा- “मैं 100 लोगों की यूनिट के सामने अपमानित हुई, उनमें से कई लोगों को मैं पर्सनली जानती थी। उस घटना के बाद मैं 10 दिनों तक सो नहीं पाई। मैं बस सलमान से मिलना और एक फोटो खिंचवाना चाहती थी। वह उस जगह मौजूद नहीं थे, लेकिन वह वैनिटी में थे। उन्हें वहां आकर सिचुएशन को संभालना चाहिए था, लेकिन वह नहीं आए।” बता दें कि सलमान खान की ‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सुदीप, साई मंजरेकर और प्रभु देवा जैसे सितारे नजर आए थे। इन दिनों सलमान खान ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ को होस्ट कर रहे हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Comment

More News