- Malayalam Daily News - https://www.malayalamdailynews.com -

भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, 22 घायल

201705251519560544_11-people-died-in-road-accident-in-neemach_SECVPFनीमच। मध्यप्रदेश के नीमच जिले में एक गंभीर सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दिल दहला देने वाला यह हादसा एक ट्रेक्टर ट्राली के पलटने से हुआ है, जिसमें बच्चों महिलाओं सहित 11 लोगो की मौत हो गई है, वहीं 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा नीमच के कनका फोरलेन फंटे के समीप पर हुआ है, जहां मंदसौर जिले के खंडेरिकाचारिया से ये लोग सवालिया जी दर्शन कर वापस लौट रहे थे लेकिन बीच में ही असंतुलित होकर टैरेक्टर ट्राली पलट गई, जिसमें मौके पर ही 11 लोगों की मौत हो गई। गौरतलब है कि, एक दिन पहले भी नीमच के ही अत्रिमाता के समीप एक ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई थी। वहीं आज फिर वैसा ही एक और बड़ा हादसा हो गया।

नीमच एसडीएम आदित्य शर्मा ने मृतकों की पुष्टि करते हुए बताया है कि चार बच्चे छह महिलाएं और एक पुरुष की इस हादसे में मौत हो गई है, वहीं 22 लोग घायल हो गए हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है, ये सभी लोग सीतामऊ तहसील के खंडेरियाकाचारिया के रहने वाले हैं जोकि सवालिया जी दर्शन करने सुबह अपने गांव से निकले थे।

हादसें में मृतकों के शव और घायलों को जिला अस्‍पताल नीमच लाया गया घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनोज कुमार सिंह और एसडीएम आदित्‍य शर्मा सहित अन्‍य अधिकारी जिला अस्‍पताल पहुंचे।
आज तक

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए मलयालम डेयीली न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।


Like our page https://www.facebook.com/MalayalamDailyNews/ [1] and get latest news update from USA, India and around the world. Stay updated with latest News in Malayalam, English and Hindi.
[2] [3] [4] [5] [6]