- Malayalam Daily News - https://www.malayalamdailynews.com -

बदला लेने लड़की ने प्रेमी को बनाया टेररिस्ट, झूठे नोट में लिखी ये कहानी

shivani_1496636350मुंबई। गैंगस्टर छोटा शकील ने भारत में विस्फोटों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान से कुछ लोगों को भेजा है इस बात का दावा करने वाले नोट के पीछे एक महिला का हाथ पाया गया है। जो कथित तौर पर अपने पूर्व ब्यॉयफ्रेंड को फंसाने का प्रयास कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि इसमें कोई आतंकी पहलू शामिल नहीं है। उन्होंने बताया कि दो जून को 24 वर्षीय शोभा नायक (बदला हुआ नाम) क पाउच के साथ दादर रेलवे स्टेशन के रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के पास पहुंची और दावा किया कि यह पाउच उसे एक पुल पर मिला।

बॉयफ्रेंड को सबक सिखाना चाहती थी
दरअसल शोभा नायक (बदला हुआ नाम) अपने पूर्व प्रेमी मुज्जफर को सबक सिखाना चाहती थी और इसके चलते उसने मुज्जफर को फ़साने के लिए पुलिस को एक पत्र दिया।

झूठे पत्र में लिखी ये कहानी
कांस्टेबल ने पैकेट खोला तो उसमें 100 रूपये के नोट और एक चिट्ठी मिली। चिट्ठी में लिखा था, ‘छोटा शकील ने पकिस्तान से आदमी भारत भेज दिया है, मुंबई और पुणे में बड़ा धमाका करने का प्लान बनाने के लिए मुज्जफर शाह पुणे से मुंबई आने वाला है, तुम सब तैयार रहो धमाके के लिए।’ पत्र में मुज्जफर के तीन मोबाइल नंबर भी लिखे थे।

ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा
बस फिर क्या था पत्र पढ़ते ही पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस प्रशासन जांच में जुट गया। आतंकवाद विरोधी दस्ता, रेलवे पुलिस, जीआरपी अलर्ट हो गई।

इसके बाद पुलिस ने फोन नंबर को ट्रेस करना शुरू किया। फोन नंबर से पुलिस को मुज्जफर का सुराग मिला। लेकिन मुज्जफर पुणे में था। पुणे पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। लेकिन पूछताछ में जो खुलासे मुज्जफर ने किए वो चौंकाने वाले थे।

मुज्जफर को फंसाने के लिए बनाया था नोट
इसके बाद जब पुलिस ने लड़की के फोन कॉल की जांच की गई और पूरी कहानी सामने आ गई। असल में लड़की ने मुज्जफर को फंसाने के लिए यह नोट बनाया था।

लड़की और मुज्जफर के बीच विवाद हुआ फिर…
पुलिस ने बताया कि का पुणे के रहने वाले मुज्जफर शाह नाम के शख्स के साथ पिछले चार साल से लड़की का अफेयर चल रहा था। कुछ समय पहले लड़की और मुज्जफर के बीच विवाद हुआ और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद शिवानी ने मुजफ्फर को सबक सिखाने के लिए एक झूठा पत्र तैयार किया और उसे रेलवे पुलिस के कांस्टेबल को सौंप दिया।


Like our page https://www.facebook.com/MalayalamDailyNews/ [1] and get latest news update from USA, India and around the world. Stay updated with latest News in Malayalam, English and Hindi.
[2] [3] [4] [5] [6]