कंगना सेक्सुअल संबंध बनाने को उकसा रही थींः ऋत्विक

hrithik-roshan-kangana-

नई दिल्ली। अभिनेत्री कंगना रनौत के आरोप पर ऋत्विक रोशन ने उनके खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। ऋत्विक ने कहा कि कंगना उनका पीछा (स्टॉकिंग) कर रहीं थीं। वह भावनात्मक और शारीरिक संबंध बनाने को बार-बार उकसा रही थीं। ऋत्विक ने 29 पेज की शिकायत पुलिस को की है।

एक अखबार के अनुसार ऋत्विक ने अपनी शिकायत में कंगना द्वारा भेजे गए सेक्सुअल संबंध को लेकर लिखे गए ईमेल (सेक्सुअली एक्सप्लिसीट) का प्रमाण दिया है। उनका कहना है कि कंगना उनके पीछे (हाउंड) पड़ गई थी। एक अंग्रेजी चैनल पर ऋत्विक रोशन के वकील महेश जेठमलानी ने इस शिकायत की पुष्टि की है। शिकायत में कंगना को ‘भ्रांतिमूलक’ (डेल्यूजनल) कहा गया है। कंगना ने ऋत्विक को ‘शाश्वत प्रेमी’ (एटरनल लवर) बताया है।

शिकायत के बारे में कहा गया है कि कंगना ने सेक्सुअल फैंटेसी और आंतरिक चाहत (इनर डिजायर) से युक्त ईमले लिखे थे। इसके बावजूद ऋत्विक ने इन ई-मेल को अनदेखा (इग्नोर) किया। ऐसा इसलिए क्योंकि वे भद्रता की सीमा का उल्लंघन नहीं करना चाहते थे। कथित तौर पर ऋत्विक ने संबंधित फोन और लैपटॉप पुलिस को सौंप दिए हैं।

आपको बता दें कि कंगना ने इंडिया टीवी को दिए गए इंटरव्यू में ऋत्विक रोशन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने ऋत्विक के साथ अपने संबंध का भी खुलासा किया था। कंगना ने ऋत्विक और उनके पिता राकेश रोशन से माफी मांगने को कहा था।

ऋत्विक ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि कंगना ऋत्विक से मिलते शक्ल वाले युवक से संबंध रख रही थी।

Print Friendly, PDF & Email

Please like our Facebook Page https://www.facebook.com/MalayalamDailyNews for all daily updated news

Leave a Comment