प्रियांक की गर्लफ्रेंड बोलीं- दिख गया उसका चेहरा, नहीं रहना ऐसे इंसान के साथ

priyank_1024_1510311570_618x347

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्उ एंट्री लेने वाले प्रियांक जबसे वापस आए हैं उनके बारे में कई बातें सामने आई हैं. हाल में घर आई थी कि उनकी एक गर्लफ्रेंड यूएस में रहती है जो उनकी जान है. इस बात के बाद से उनकी करंट गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के बयान का इंतमार किया जा रहा था. टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा है कि प्रियांक का असली चेहरा बिग बॉस में सामने आ गया है.

खबरों की मानें तो घर में प्रियांक और बेनाफ्शा की बढ़ती हुई नजदीकियां भी दिव्या को परेशान कर रही हैं. टीओआई को दिए गए इंटरव्यू में दिव्या ने कहा है कि वह प्रियांक की हरकतों से बहुत अपसेट हैं औ डनहें ऐसा लग रहा है कि प्रियांक ने उन्हें धोखा दे रहा है.

दिव्या ने आगे कहा कि बेनाफ्शा ने यह क्यों कहा कि भूल जाओ, वर्ना हम दोनों के लिए काफी बुरा होगा. वहीं एक पुराने एपिसोड में हिना ने साफ-साफ कहा था कि प्रियांक की जान यूएसए में रहती है. अब अचानक से बेनाफ्शा और प्रियांक की करीबी बढ़ रही है. वहीं प्रियांक ने को लव और बेनाफ्शा की बढ़ती करीबी से जलन क्यों हो रही है?

प्रियांक, बेनाफ्शा से इस तरह बात करता है और कहता फिर रहा है कि हम हमारे रिश्ते को क्या नाम दें? दिव्या ने आगे कहा कि प्रियांक, बेनाफ्शा के साथ बिलकुल उस तरह व्यवहार कर रहा है जैसा वह मेरे साथ स्प्लिट्सविला में करता था.

दिव्या ने कहा कि प्रियांक का असली चेहरा बिग बॉस में सामने आ गया है और वो अब उसके जैसे इंसान के साथ रहना नहीं चाहती.

बता दें कि पिछले दिनों घर में प्रियांक ने कहा था कि वह अभी भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड निकिता नागपाल को डेट कर रहे हैं. उन दोनों का रिश्ता 10 साल पुराना है. इस बात के सामने आने के बाद दिव्या का दिल तो टूटना ही था. अब देखना ये है कि प्रियांक अपनी सफाई में क्या कहते हैं?

Print Friendly, PDF & Email

Please like our Facebook Page https://www.facebook.com/MalayalamDailyNews for all daily updated news

Leave a Comment