जाह्नवी को मिली नई फिल्म, रणबीर के साथ आएंगी नजर

201801270944288244_janhvi-kapoor-ranveer-singh-in-simmba-film_SECVPF

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ‘धड़क’ फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं। अभी उनकी पहली फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है तबतक उन्हें दूसरी फिल्म भी मिल गई है। उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ है, जिसमें वह रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी।

‘सिंबा’ साउथ की फिल्म टेंपर का रीमेक है। फिल्म में एनटी रामा राव जूनियर और काजल अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह काम कर रहे हैं। फिल्म का पोस्टर भी कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था। अब खबर है कि फिल्म में रणवीर के अपोजिट जाह्नवी अभिनय करेंगी।

हालांकि फिल्म में उनके काम करने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। मगर खबरों की माने तो उनका नाम तय है। फिल्म में जाह्नवी को लेने का फैसला फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर ने लिया है। फिल्म में जाह्नवी के काम करने के बारे में जाह्नवी के पिता ने सुझाव दिया था। जिस पर करण ने गौर किया, और उन्हें यह सुझाव अच्छा लगा।

खैर देखते हैं कि आखिरी फैसला क्या होता है। वैसे आपको बता दें कि जाह्नवी करण जौहर की ही फिल्म धड़क से वो बॉलीवुड में दस्तक दे रही हैं। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी हैं। यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रिमेक है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Comment