पटना: भारतीय वायुसेना के जवान को लूट के इरादे से मारी गोली

amit_kumar_1542568470_618x347

पटना में  रविवार शाम को अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया. पाटलिपुत्र इलाके में स्थित साईं मंदिर के पास लूट के इरादे से दो युवकों को गोली मार दी. जिन 2 लोगों को गोली मारी गई है उनमें से एक अमित कुमार भारतीय वायुसेना का जवान है और दूसरा उसके साथ ही अजय कुमार. मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने वायु सेना जवान को जहां दो गोली मारी वही उसके साथी को गोली छूकर निकल गई.

शाम के वक्त पाटलिपुत्र के साईं मंदिर के इलाके में गोलियों की गूंज से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आनन-फानन में लोगों ने दोनों घायलों को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर दोनों का इलाज शुरू किया गया.

इसी बीच वायु सेना जवान अमित कुमार की हालत बिगड़ने लगी और उसके परिवार वाले उसे निजी अस्पताल से निकालकर दानापुर आर्मी हॉस्पिटल ले जाने लगे मगर  मौके पर एंबुलेंस नहीं होने की वजह से लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने रुबन अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की .इसके बाद अमित कुमार को घरवालों ने पुलिस की जीप में ही बैठा कर दानापुर के आर्मी अस्पताल ले गए और वहां भर्ती कराया.

पटना के सबसे वीवीआईपी इलाके पाटलिपुत्र में गोलीबारी की इस घटना ने एक बार फिर से राजधानी में सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. घटना के तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंची मगर अब तक उसे कोई सुराग नहीं मिला है कि आखिर दोनों लोग पर हमला करने वाले लोग कौन थे ? पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और हमलावरों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Comment