राशिफल 29 नवंबर 2018

maxresdefault (1)

मेष:

परिजनों के साथ उग्र वाद-विवाद होने से कष्ट होगा। निरर्थक खर्च से बचें। मन चिंताग्रस्त रह सकता है। प्रवास-पर्यटन न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा। बौद्धिक चर्चा से दूर रहिए।

वृषभ:

कार्य में सफलता मिलेगी। प्रतिस्पर्धियों पर आप विजय प्राप्त कर सकेंगे। सामाजिक दृष्टि से आपको मान-सम्मान मिलेगा। दोपहर बाद झगड़े का वातावरण बना रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में अपकी मानहानि न हो, ख्याल रखें।

मिथुन:

प्रातःकाल मन क्रोधित रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से व्यग्रता का अनुभव हो सकता है। व्यर्थ धन का व्यय होगा। विद्यार्थियों को अपेक्षित परिणाम नहीं मिलेंगे। आर्थिक लाभ होगा। भाग्यवृद्धि के प्रसंग बनेंगे।

कर्क:

आज आप कुछ अधिक ही संवेदनशील रहेंगे। स्नेहीजनों और मित्रों से भेंट होगी। दोपहर बाद परिजनों के साथ बोलचाल में उग्रता आ जाने से आपका मन व्यथित होने की संभावना है। क्रोध पर संयम रखें।

सिंह:

वाणी और वर्ताव में पूर्ण संयम रखना पड़ेगा। आमदनी की अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें। दोपहर बाद का समय आपके लिए अनुकूल हो जाएगा। आप नए कार्यो का प्रारंभ कर सकेंगे। आर्थिक लाभ होगा।

कन्या:

व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ होगा। सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा। मित्र वर्ग के लिए जो व्यय होगा वह लाभप्रद रहेगा। प्रवास या पर्यटन भी होगा। दोपहर बाद आपका मन अनिश्चितता में उलझा रहेगा। आय की तुलना में व्यय अधिक होगा।

तुला:

आज का दिन आपके लिए शुभ है। विविध क्षेत्रों से लाभ मिल सकता है। अधिकारियों की तरफ से आपको प्रोत्साहन मिलेगा। पदोन्नति के योग हैं। प्रियपात्र व मित्रों के साथ मुलाकात होगी। आरोग्य अच्छा रहेगा

वृश्चिक:

धार्मिक यात्रा और देव दर्शन का लाभ मिल सकता है। विविध क्षेत्रों में लाभ मिलने की संभावना है। विदेश गमन के लिए परिस्थिति अनुकूल होगी। अधिकारियों को आपके कार्य से प्रसन्नता हो सकती है। प्रियपात्र और मित्रों से भेंट होगी।

धनु:

क्रोध पर संयम बनाए रखें। परिजनों से वाद-विवाद न करें। दोपहर बाद आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति में सुधार होने की संभावना है। पारिवारिक कठिनाइयां भी कम होंगी। मित्रों के साथ भेंट होने से आनंद होगा। भाग्यवृद्धि के प्रसंग बनेंगे।

मकर:

साझेदारी के व्यपार से लाभ होगा। लेकिन दोपहर बाद आपके लिए समय प्रतिकूल है। शारीरिक और मानसिक रूप से आप अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं। नकारात्मक विचारों से आपका मन व्यग्र होगा।

कुंभ:

आज का दिन पूर्ण रूप से शुभ फलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यवसाय करनेवालों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। मनोरंजक प्रवृत्ति में आप व्यस्त रहेंगे।

मीन:

स्वास्थ्य नरम रहेगा। किसी कारणवश आकस्मिक धन खर्च होगा। दोपहर बाद घर में आनंद और शांति का वातावरण बन जाएगा। कार्य में यश-कीर्ति मिलेगी। परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बिताएंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ होगा।

Print Friendly, PDF & Email

Please like our Facebook Page https://www.facebook.com/MalayalamDailyNews for all daily updated news

Related News

Leave a Comment