शिल्पा शेट्टी का खुलासा, प्रोड्यूसर बेवजह मुझे फिल्मों से बाहर कर देते थे

shilpa_shetty_1558288274_618x347

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही लंबे वक्त से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन छोटे पर्दे और सोशल मीडिया पर वह लगातार सक्रिय हैं. हाल ही में ‘ह्यूमन ऑफ बॉम्बे’ ग्रुप से बातचीत में शिल्पा ने अपने बॉलीवुड स्ट्रगल से जुड़े कुछ किस्से साझा किए. शिल्पा ने बताया, “मैं बहुत काली, लंबी और पतली थी. मैंने ग्रेजुएशन की और अपने पिता के साथ काम करने लगी.”

“मैं अंदर ही अंदर कुछ बड़ा करने की ख्वाहिश पाले बैठी थी. कुछ अलग, कुछ बेहतर करना चाहती थी, लेकिन मुझे कभी ऐसा लगा ही नहीं कि मैं कर पाऊंगी. लेकिन जब मैंने एक फैशन शो में सिर्फ मस्ती के लिए पार्टिसिपेट किया तो मैं एक फोटोग्राफर से मिली जो मेरी तस्वीरें लेना चाहता था. मेरे लिए यह एक बहुत अच्छा मौका था अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने का.”

शिल्पा ने बताया कि यह उनके मॉडलिंग करियर की शुरुआत थी, जो उन्हें फिल्मों तक ले गई. उन्होंने कहा, “कुछ भी आसानी से नहीं मिलता है. मैं 17 साल की थी जब इंडस्ट्री में कदम रखा. मैंने कभी भी दुनिया नहीं देखी थी और न ही चीजों को समझा था. जब कामयाबी की कसौटी पर कसे जाने का वक्त आया तो मैं तैयार नहीं थी. मुझे नहीं पता था हिंदी कैसे बोलते हैं. कैमरा के आगे हिचकिचाती थी.”

शिल्पा ने बताया, “मैंने बहुत कोशिश की लेकिन लगता था कि मैं बस पीछे-पीछे लटकी हुई हूं. एक पल को एन्जॉय करना और दूसरे को इगनोर कर देना आसान नहीं होता है. मुझे याद है कि ऐसे प्रोड्यूसर थे जिन्होंने बेवजह मुझे अपनी फिल्मों से बाहर कर दिया. कायनात मेरे पक्ष में नहीं थी. लेकिन मुझे लगातार कोशिश करते रहना था. जो मैं कर रही थी.”

शिल्पा ने सबसे हटकर काम करने का फैसला किया और वह ब्रिटिश रिएलिटी शो बिग ब्रदर में चली गईं. यहां पर उन्हें बहुत बुरा भला सुनना पड़ा, लेकिन साथ ही इसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गईं और देखते ही देखते वह बहुत ज्यादा मशहूर हो गईं.

Source : Agency
Print Friendly, PDF & Email

Please like our Facebook Page https://www.facebook.com/MalayalamDailyNews for all daily updated news

Leave a Comment