सनी ल‍ियोनी को अपनी ज‍िंदगी में बस इस बात का है मलाल

sunnyनई दिल्ली : एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने टैलेंट के दम पर खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है. साथ ही अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है. मगर सफलता के इस दौर में एक बात का मलाल सनी लियोनी को हमेशा रहता है. वह यह है कि उनके इंस्टाग्राम पर 2 करोड़ फैन फॉलोअर है मगर निजी जिंदगी में उनके दोस्त काफी कम है. उन्होंने कहा कि उनके अतीत को लेकर लोग अभी भी उन्हें जज करते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने आईएएनएस को बताया,  ”अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मैंने अपने लिए एक जगह बनाई है. मैं वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती और न ही मैं पार्टी करती हूं, इसलिए मेरी जिंदगी में दोस्तों की संख्या भी सीमित है. मुझे नहीं पता कि पुरानी चीजों को लेकर लोग मेरे लिए अपने मन में वही धारणा रखते हैं या नहीं, लेकिन जो भी हो मैं पहले भी खुश थी और मेरी जिंदगी का यह दौर भी अच्छा है.”
इसके आगे सनी ने कहा, ”मैंने कई माता-पिता को तालमेल बिठाते देखा है. हालांकि, यह मेरे लिए थोड़ा कठिन है क्योंकि हर दिन अलग होता है लेकिन आप जब एक बार मां-बाप बन जाते हैं, तो आप अपने आप ही कार्यक्रमों की रणनीति बनाना शुरू कर देते हैं. अपने बच्चों को देखना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है. यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर है.”’

गौरतलब है कि सनी ने जिस्म 2 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वह रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला, कुछ-कुछ लोचा है, मस्तीजादे और वन नाइट स्टैंड जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Source : Agency
Print Friendly, PDF & Email

Please like our Facebook Page https://www.facebook.com/MalayalamDailyNews for all daily updated news

Leave a Comment