साड़ी के साथ हेयरस्टाइल टिप्स

49

परंपरागत परिधान साड़ी में भी सबसे जुदा और खूबसूरत दिखा जा सकता है, बस जरूरी है कि आपको पता होना चाहिए कि आपके चेहरे पर इस साड़ी के साथ कौन-सा हेयर स्टाइल अच्छा लगेगा। शादी और फंक्शन का सीजन है…किसी की रिंग सेरेमनी में जाना है तो किसी की बारात में शामिल होना। इन सभी समारोह में जाने के लिए जो एवरग्रीन पहनावा है, वह है साड़ी। अगर आप भी किसी फंक्शन में साड़ी कैरी कर रही हैं तो बॉलिवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेज से हेयर स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं।

दीपिका का बनारसी लुक
बनारसी या सिल्क साड़ी कैरी करते समय आप दीपिका के साइट मांग हेयर डू से आइडिया ले सकती हैं। इस लुक आप एकदम गॉर्जस लगेंग। नैचरल मेकअप संग हैवी जूलरी आपकी प्राकृतिक सुंदरता को हाईलाइट करेगी।

प्रिंटेड साड़ी लुक
अगर आप प्रिटेड रेयॉन, रसगुल्ला सिल्क या जॉर्जट साड़ी पहन रही हैं तो पिग्गी चोप्स की तरह साइड मांग के साथ बालों को खुला रखें और पल्लू की तरफ इन्हें आगे रखें। इस दौरान बालों को पीछे से लूज रखें। आप हेयर पिन्स के साथ बालों को सेट कर सकती हैं।

रफल साड़ी लुक
रफल साड़ी में मॉर्डन लुक चाहती हैं तो दीपिका का के इस अंदाज से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता है। ज्वैल नेक ब्लाउज के साथ किस तरह का हेयरस्टाइल कैरी करना चाहिए यह आइडिया भी आप यहां ले सकती हैं।

खुले बाल और मांग टीका
साड़ी के साथ सिर्फ टीका कैरी करना चाहती हैं तो जैकलीन से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लुक में ओवर द टॉप लुक से बचने के लिए बड़े टीके के साथ जैकलीन ने इयरिंग्स नहीं कैरी किए हैं। साथ ही हाथ में खूबसूरत सेट कैरी किया है, जो उनके लुक को और अधिक अपीलिंग बना रहा है।

घर की बहू का लुक
फंक्शन वाले घर की नई बहू हैं आप तो दीपिका और अनुष्का के बीच मांग वाले हेयर स्टाइल से इंस्पायर हो सकती हैं। खूबसूरत, रॉयल और ट्रेडिशनल बहू लगेंगी आप इस हेयर स्टाइल में। आपको बीच की मांग निकालकर बैक बन बनाना है। फिर इसे गजरे से सजाना है।


Print Friendly, PDF & Email

Please like our Facebook Page https://www.facebook.com/MalayalamDailyNews for all daily updated news

Leave a Comment