43 साल की उम्र में मां बनने जा रही हैं एक्ट्रेस बिपाशा बसु

एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 16 अगस्त को अपने पहले बच्चे के आने की अनाउंसमेंट की। प्रेग्नेंसी के बाद से ही सोशल मीडिया यह कपल ट्रेंड कर रहा है।

शादी के बाद से ही बिपाशा ने फिल्मों से दूरी बनाकर रखी है, ऐसे में इंडस्ट्री में उनके कमबैक की खबरें उठती रही हैं। हाल ही में मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि बेबी प्लानिंग के कारण उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर रखा था। हालांकि, बेबी के आने के बाद वो फिल्मों में कमबैक करेंगी। बिपाशा ने बताया कोविड के कारण साल 2020 में उन्होंने बेबी करने का प्लान ड्रॉप कर दिया, क्योंकि वह वक्त काफी तनावपूर्ण था। जब चीजें नॉर्मल हुई तब साल 2021 में बेबी की प्लानिंग की।

आखिरकार साल 2022 में बिपाशा बेबी कंसीव करने में सफल रहीं। बिपाशा ने बताया कि वह पल उनके लिए बेहद यादगार था, जब एक्ट्रेस को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता चला।एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वो और करण सबसे पहले बिपाशा की मां के पास गए और उन्हें ही सबसे पहले यह गुड न्यूज शेयर की। एक्ट्रेस ने बताया कि यह उनकी मां का सपना था, जो पूरा हुआ है। आजकल एक्ट्रेस अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं और सोशल पर अपने एक्सपीरियंस साझा करती नजर आ रही हैं। करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा 2015 में फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। 1 साल तक डेट करने के बाद कपल ने शादी करने का फैसला लिया। शादी के बाद से बिपाशा ने अभी तक कोई भी नई फिल्म नहीं की है।

Print Friendly, PDF & Email

Please like our Facebook Page https://www.facebook.com/MalayalamDailyNews for all daily updated news

Leave a Comment