सोमी अली ने सलमान खान पर साधा निशाना:लगाए मारपीट के आरोप

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने एक बार फिर उन पर निशाना साधा है। इंस्टाग्राम हैंडल पर सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का पोस्टर शेयर करते हुए सोमी ने सलमान पर अपनी भड़ास निकाली है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने उन्होंने एक्टर पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। सोमी ने बिना नाम लिए अपने पोस्ट में कैप्शन लिखा कि ‘उसकी पूजा करना बंद करो, वो दूसरों को तकलीफ देने वाला बीमार इंसान है, जिसके बारे में लोगों अभी तक पता नहीं है’।

पहले भी सोमी ने सलमान पर लगाए हैं आरोप-
साल 2022 की शुरूआत में भी सोमी ने इनडायरेक्टली सलमान खान को निशाना बनाया था और उनपर कई आरोप लगाए थे। उस वक्त सोमी ने हॉलीवुड एक्टर हार्वे वीन्स्टीन के बारे में बात की थी, जिस पर कई महिलाओं के साथ रेप और मारपीट के आरोप लगे थे। सोमी ने सलमान की तरफ इशारा करते हुए कहा कि’ बॉलीवुड के हार्वी वीन्स्टीन तुम्हारे बारे में एक सबको पता चल जाएगा। एक दिन वो महिलाएं आगे आकर तुम्हारा सच सामने लाएंगी। जैसा कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था।
ब्रेकअप के बाद ऐसे कई मौके आए जब सोमी ने अपने और सलमान के रिश्ते खुलकर बात की। जिसमें उन्होंने एक्टर पर उन्हें धोखा देने के आरोप लगाए।

ऐश्वर्या की वजह से टूटा था सलमान और सोमी का रिश्ता-
मीडिया को दिए इंटरव्यू में सोमी ने बताया था कि सलमान उनके पहले बॉयफ्रेंड थे। लेकिन ऐश्वर्या राय के आने से दोनों का रिश्ता टूट गया। वो सलमान से बहुत प्यार करती थीं, यही वजह थी कि बेहद कम उम्र में एक्ट्रेस फ्लोरिडा से इंडिया तक आ गई थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कुछ फिल्मों में काम भी इसलिए किया, ताकि वो सलमान से शादी कर सकें, लेकिन सलमान से उनका रिश्ता खत्म हो गया।

नहीं बन पाई थी सलमान के साथ पहली फिल्म-
फ्री प्रेस को दिए इंटरव्यू में सोमी ने बताया था कि उनकी डेब्यू फिल्म ‘बुलंद’ सलमान के साथ होने वाली थी। दोनों शूटिंग के लिए नेपाल भी गए थे, लेकिन प्रोड्यूसर के साथ पंगे होने की वजह से शूटिंग बंद हो गई और फिल्म कभी बनकर तैयार ही नहीं हो सकी।

Print Friendly, PDF & Email

Please like our Facebook Page https://www.facebook.com/MalayalamDailyNews for all daily updated news

Leave a Comment